Mahua Live Nalanda: चोरसुआ पंचायत के मुखिया चंदन कुमार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Mahua Live Nalanda: नालंदा जिले स्थित गिरियक प्रखंड के चोरसुआ पंचायत के लिए शनिवार को चोरसुआ पंचायत के मुखिया चंदन कुमार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इनके साथ ही उनकी पत्नी स्मृति कुमारी ने भी नामांकन पर्चा दाखिल किया है।

बता दें कि पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है और 07 सितंबर से लेकर से 13 सितंबर तक लोगो को नामांकन पर्चा दाखिल करना है। जहां आज चोरसुआ पंचायत समेत अन्य सभी सात पंचायत के लिए मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, बार्ड सदस्य, पंच सरपंच समेत अन्य पदों के लिए नामांकन दाखिल किया गया है। पर्चा दाखिल करने के बाद चंदन कुमार ने बताया कि इसके पूर्व 2016 में भी उन्होंने चुनाव लड़ा था और जनता के आशीर्वाद से उनका कार्यकाल बहुत ही अच्छा गुजरा।

मुखिया चंदन कुमार ने बताया कि अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र में 95% विकास कार्य को पूरा किया था राशि के अभाव कारण 5 % पूरा नहीं हो सका था जिसे इस बार चुनाव जीतने के बाद पूरा किया जायेगा।उन्होंने कहा कि चुनाव सम्पन होने के बाद अपने पंचायत में सम्राट अशोक भवन ,समुदायिक भवन, बनवाना है और बेरोजगारों को रोजगार देना, सोलर लाइट लगाना, कैमरा लगवाना,कुआं का जीर्णोद्धार करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

चंदन कुमार, वर्तमान मुखिया प्रत्याशी

Leave a Reply

Your email address will not be published.