7 सूत्री मांगो को लेकर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ द्वारा एक दिवसीय हड़ताल किया गया।


नालंदा/बिहारशरीफ : 10 अगस्त बुधवार को केंद्रीय मुख्यालय नई दिल्ली के निर्देश अनुसार अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ द्वारा 1 दिन का हड़ताल का आवाहन किया गया। जिसमें नालंदा प्रमंडल अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ ग्रुप सी के अध्यक्ष अमिताभ कुमार सिन्हा सचिव मिथिलेश कुमार सहायक कोषाध्यक्ष योगेंद्र कुमार सदस्य सुमन सौरभ प्रकाश व अन्य सक्रिय कर्मचारी की मौजूदगी में एक दिवसीय हड़ताल बिहार शरीफ डाक कार्यालय के मुख्य द्वार पर किया गया। आपको बता दें कि इस हड़ताल को लेकर डाक कर्मियों की जो मांगे हैं वह कुछ इस प्रकार है कि डाकघर बचत उई बैंक निजी करण को बंद करें सरकार, रिक्त वैकेंसी को अविलंब भर्ती करें, आउट सोर्स और कॉन्ट्रैक्ट बहाली बंद करें, नेशनल पेंशन स्कीम बंद कर पुराना पेंशन चालू करें, ग्रामीण डाक सेवकों को नियमित करें, ग्रामीण डाक सेवक हित में रमेश चंद्र कमेटी की सिफारिश को लागू करें, और नेट व्यवस्था को सही करें। इन मांगों को लेकर एक दिवसीय हड़ताल की गई थी।

हड़ताल के दौरान अखिल भारतीय कर्मचारी डाक संघ के अध्यक्ष अमिताभ कुमार सिन्हा ने बताया कि आज हमलोग के द्वारा सरकार से 7 विभिन्न मांगो को लेकर एक दिवसीय हड़ताल किया गया। अगर सरकार हमारी मांगे पूरा नहीं करती है तो केंद्रीय मुख्यालय के निर्देश के बाद हम लोग आगे भी इस हड़ताल को लंबे समय तक के लिए शुरू कर सकते है। हमारी समस्याओं को सरकार जल्द जल्द समझे और हमारी मांगों को पूरा करें।

The post 7 सूत्री मांगो को लेकर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ द्वारा एक दिवसीय हड़ताल किया गया। appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.