प्रेम-प्रसंग में फरार विवाहिता की हत्याः कहीं हॉरर किलिंग तो नहीं! पुलिस ने जमीन खोद निकाली लाश


Muzaffarpur : बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में फरार हई विवाहिता की हत्या कर लाश को दफन कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को महिला का शव जमीन खोद कर बाहर निकाला। हत्या का आरोप पति समेत ससुराल वालों पर लगाया जा रहा है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। घटना सकरा थाना के पिलखी ठिकहां गांव की है। मृत महिला इंदल राम की पत्नी सीता देवी, 35 वर्ष, थी। मामला हॉरर किलिंग का बताया जा रहा है।

गांव के युवक के साथ भागी थी सीता

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक सीता देवी का पति इंदल राम मजदूर है। वह भी एक ईंट भट्ठा में काम करती थी। सीता देवी और इंदल राम के तीन बच्चे हैं। लेकिन सीता को गांव के ही एक युवक अकलु राम से प्रेम हो गया। करीब छह महीने पहले दोनों गांव से फरार हो गए। इस बात की चर्चा इलाके में आग की तरह फैल गई। पिछले जून महीने में पति इंदल ने बहला फुसला कर उसे गांव बुला लिया था। मृत महिला के भाई दिनेश राम ने बताया कि गांव आने के बाद पंचायत कराई गई। पंचों के बीच सुलह-सफाई हुई जिसमें इंदल राम ने सीता देवी को भाग जाने के लिए माफ कर दिया। इसके लिए पंचायत में सुलहनामा भी बनाया गया था जिसपर इंदल के पूरे परिवार ने अंगूठे का निशान लगाया था।दिनेश राम ने आगे बताया कि बताया कि शुक्रवार को उसे गांव के ही एक आदमी ने बताया कि उसकी बहन की लाश जंगल-झाड़ी में पड़ी हुई है। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। शनिवार को पुलिस की टीम के साथ दिनेश बताए गये स्थान पर पहुंचा तो शव नहीं मिला। लेकिन कुछ दूरी पर नया खोदा गया गड्ढा दिखा। गड्ढे को मजदूर बुलाकर पुलिस ने और खुदवाया तो उसके अंदर शव देखा गया। शव की पहचान सीता देवी के रूप में हुई। डेड बॉडी डैमेज हो चुका था। उसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर इतनी भीड़ जुट गई कि पुलिस को उन्हें डांटकर हटाना पड़ा।

सकरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घर पर छापेमारी भी की। आरोपी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस ने कहा है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

The post प्रेम-प्रसंग में फरार विवाहिता की हत्याः कहीं हॉरर किलिंग तो नहीं! पुलिस ने जमीन खोद निकाली लाश appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.