स्वस्थ रहने के लिए स्वास्थ्य की नियमित निगरानी करना जरूरी : डॉ. वीरमणि कुमार


लायंस क्लब ऑफ नालंदा द्वारा मेगा हेल्थ चेकअप शिविर का किया गया आयोजन

नालंदा/बिहारशरीफ : गुरुवार को लायंस क्लब ऑफ नालंदा के द्वारा कागजी मोहल्ला, डाकबंगला रोड, मगध हेल्थ केयर में मेगा हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। आयोजित इस शिविर में सैकड़ों मरीजों का रक्तचाप, डायबिटीज, जैसे कई जांचो के साथ साथ मरीजों के अन्य बीमारियों की जांच की गई और उन्हें उचित दवाईयां और सही खानपान से संबंधित जानकारियां भी दी गई। इस मौके पर इस प्रोजेक्ट के चेयरमैन डॉक्टर वीरमणि कुमार ने कहा की आज के दौर के स्वस्थ रहने के लिए स्वास्थ पर नियमित निगरानी करना जरूरी है। बदलते मौसम और कई तरह के नए किस्म की बीमारियों से दूर रहना जरूरी है जिसके लिए आपको हमेशा ससमय स्वास्थ जांच कराना चाहिए। और यही वजह है की हमलोग के द्वारा हर माह के 4 तारीख को निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर का आयोजन किया जाता है।

इस दौरान लायंस क्लब ऑफ नालंदा के अध्यक्ष रवि किशोर वर्णवाल ने बताया की मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म और कर्म है और लायंस क्लब ऑफ नालंदा के कार्य सूची में स्वास्थ संबंधित सेवाओं पर हमलोग प्राथमिकता से काम करेंगे। अभी के परिवेश में जो हालात है हमारी कोशिश हमेशा रहेगी की एक भी असहाय निर्धन व्यक्ति पैसों के अभाव में बीमार ना हो और उसका सही समय पर उचित इलाज कराया जाएं। जिसके लिए हमारे क्लब के डॉक्टर्स सदैव तैयार है। इस मौके पर क्लब के सचिव लायंस डॉ अभिषेक कुमार, लायंस डॉ. धनंजय गोस्वामी, लायंस मनीष कुमार गुप्ता, लायंस दिवाकर सिंह, लायंस रांगेश कुमार शर्मा, लायंस अजय कुमार निराला के साथ साथ क्लब के अन्य सदस्य और अस्पताल परिसर के सदस्य मौजूद थे।

The post स्वस्थ रहने के लिए स्वास्थ्य की नियमित निगरानी करना जरूरी : डॉ. वीरमणि कुमार appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.