सड़क हादसे में दो दोस्तो के मौत के बाद बवाल : 112 आपातकालीन वाहन को आक्रोशित ग्रामीणों ने किया क्षतिग्रस्त


नालंदा में लोगों के निशाने पर 112 नंबर आपातकालीन वाहन

नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सड़क हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित होकर 112 पुलिस जीप को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बस ने दो मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया था। जिससे एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के निर्माणधीन टोल टैक्स के पास आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाने गई पुलिस की 112 वाहन को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतकों में शाहबाज आलम और मोहम्मद इरफान दोनों सब्बैत गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सबैत गांव में मोहम्मद शमशाद के बहन की आज बारात आनी है जिसको लेकर दोनों युवक बिहार शरीफ से सामान लेकर सब्बैत गांव जा रहे थे। इसी दौरान निर्माणाधीन टोल टैक्स के पास अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई।

घटना की स्थिति को देखते हुए फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई ।अब तक नालंदा जिले में 112 वाहन की पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

The post सड़क हादसे में दो दोस्तो के मौत के बाद बवाल : 112 आपातकालीन वाहन को आक्रोशित ग्रामीणों ने किया क्षतिग्रस्त appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.