भगवान का दर्शन कराने के नाम पर एक नर्स से डेढ़ लाख रुपए मूल्य के जेवरात और मोबाइल की ठगी


बिहारशरीफ : लहेरी थाना इलाके के सुभाष पार्क के समीप भगवान का दर्शन कराने के नाम पर एक नर्स से डेढ़ लाख रुपए मूल्य के जेवरात और मोबाइल की ठगी कर ली गई ।दरअसल पटेल नगर निवासी मुन्नी कुमारी अपनी ड्यूटी पर प्रातः 9:30 मोती मेमोरियल हॉस्पिटल जलालपुर जा रही थी उसी दौरान सुभाष पार्क के समीप एक सफेद कपड़ा पहने व्यक्ति ने उसे रोका और अपना परिचय हरिद्वार के बाबा के रूप में दिया । उस महिला को वह कथित बाबा ने कहा कि तुम्हारे ऊपर बड़ी मुसीबत आने वाली है तुम थोड़ा रुक जाओ । हालांकि महिला पहले नहीं रुक रही थी मगर बाद में वह रुक गई ।उसी दौरान एक युवक आया और बताया इस बाबा ने उसे भगवान का दर्शन कराया है ।

जिस पर यह महिला झांसे में आ गई और फिर कथित बाबा ने इसके गले की सोने की चेन जितिया और कान का टॉप्स और मोबाइल को एक रुमाल में रखवा दिया ।उसके बाद कहा कि तुम्हारे ऊपर जो मुसीबत आने वाली है उससे अगर बचना है तो यहां से 81 कदम आगे चली जाओ । इस बीच पीछे मुड़कर तुम्हें नहीं देखना है । नहीं तो अनर्थ हो जाएगा ।महिला जेवरात और मोबाइल छोड़कर 81 कदम आगे चली गई और फिर जब 81 कदम पूरा होने के बाद पीछे मुड़कर देखा तब तक वह ठग फरार हो चुका था । पीड़ित महिला लहेरी थाने आई और फिर लहेरी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया।

The post भगवान का दर्शन कराने के नाम पर एक नर्स से डेढ़ लाख रुपए मूल्य के जेवरात और मोबाइल की ठगी appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.