Mahua Live Nalanda: पावापुरी पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाया ट्रक खालसी के हत्या की गुत्थी

बिहार शरीफ (नालन्दा)।पावापुरी सहायक थाना इलाके में ट्रक खलासी की हत्या की गुत्थी पावापुरी पुलिस 48 घंटे के अंदर सुलझा लिया और ट्रक सहित हत्यारे को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उक्त बातों की जानकारी सहायक थाना पावापुरी में थाना अध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने राजगीर डीएसपी के दिशा निर्देश पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताई ।उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस ने हत्यारे के पास से हत्या में उपयोग किये गए लोहे की खंती ( रड), दो मोबाइल सहित ट्रक को भी जप्त कर लिया है । उन्होंने बताया कि शनिवार को चोरसुआ गांव के समिप एक होटल के बगल में पटना रांची मार्ग के किनारे झारखंड के बोकारो जिला के चास के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी छोटू कुमार यादव की हत्या कर उसके शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था जो पुलिस को गस्ती के दैरान शव को उठाकर थाना लाया । मृतक छोटू के सर एवं चेहरे पर गहरे चोट के निशान था और खून के छींटे सड़क किनारे बिखरे पड़े थे इसकी सूचना राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार को दी गयी और गहन छानबीन शुरू कर दिया गया। इसके बाद डीएसपी श्री कुमार के नेतृत्व में टीम गठित किया गया और पुलिस को हत्या का सुराग मिल गया और अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने 24 घंटे में हत्यारे को ट्रेस कर मोतिहारी के लाथौड़ा थाना क्षेत्र से आरोपी को ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया । आरोपी बोकोरो चास जोधाडीह मोड़ निवासी घुरल यादव है। गहन पूछ ताछ में हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी खुद ट्रक मालिक भी है।
“थाना अध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने बताया कि मृतक ट्रक खालसी था और बोकारो के चास से एलवेस्टर लोड कर ट्रक मालिक घुरल यादव के साथ मोतिहारी माल उतारने जा रहा था ।इसी क्रम में ट्रक मालिक घुरल यादव ने चोरसुआ गांव के पास छोटू कुमार यादव की निर्मम हत्या कर दी और खुद को बचने के लिए उसकी लाश को सड़क किनारें फेंक दिया ।
उन्होंने बताया कि हत्यारे घुरल यादव ने लोहे के खंती से छोटू कुमार यादव के सर पर तेज प्रहार कर हत्या कर दिया जिसे पूछ ताछ में स्वीकार भी किया है । उन्होंने बताया कि हत्या करने के बाद हत्यारे ने अपने ट्रक को लगभग 1 किलोमीटर आगे बिहारशरीफ की ओर ले जाकर सड़क किनारे खड़ा कर दोबारा से घटना स्थल पहुँचा था और वहां के आसपास के लोगों को बताया कि मृतक छोटू को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई है। आरोपी ने नजदीक के ढाबे में काम कर रहे लोगों को इस बात की सूचना नजदीकी थाने में देने को भी कहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *