नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर पॉश इलाके में हुई जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी


नालंदा : जिले में अपराधियों के मंसूबे कितने बुलंद है इसका जीता जागता उदाहरण लहेरी थाना क्षेत्र इलाके का रामचंद्रपुर बस स्टैंड है। जहां भीड़ भाड़ वाले इलाके में आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई। इतना ही नहीं करीब 15 मिनट तक पूरा रामचंद्रपुर का इलाका रन क्षेत्र में तब्दील हो गया। हर तरफ से ईट पत्थर चली।इस दौरान शरारती तत्वों ने दो बसों को भी अपना निशाना बनाते हुए छतिग्रस्त कर दिया।

बसो को भी किया गया क्षतिग्रस्त

वही इस संबंध में मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि गुरुवार के दिन रोड पर चलने वाली बस की टाइमिंग के विवाद को लेकर दो गुट में देवीसराय चौक के पास मारपीट की घटना घटी और इसके डेढ़ घण्टे के बाद ही शरारती तत्वों का झुंड रामचंद्रपुर बस स्टैंड के पास जमकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान कई राउंड गोलियां चली। सबसे बड़ी बात यह है कि सुबह में घटना घटने के बाद पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ा दी लेकिन फिर भी इस घटना को रोक नहीं पाई। पुलिस के सामने ही मारपीट हुई और गोलियां भी चलीं और बसों को भी निशाना बनाया गया। वही इस संबंध में लहेरी थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सुबह से यह शरारती तत्व दो बार आपस में भिड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुलिस छापेमारी कर रही है।

The post नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर पॉश इलाके में हुई जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *