Mahua Live Nalanda:नालंदा जिले के चेरो थाना क्षेत्र में पिलर में रस्सी से बांधकर दो युवक की हुई पिटाई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

Mahua Live Nananda: नालंदा जिले के चेरो थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ दो युवक को दीवाल के पिलर में रस्सी से बांध पिटाई करने की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जाता है कि कृष्णा लाइन होटल पर तीन अपराधी एक व्यक्ति लोहा सिंह को गोली मारकर हत्या करने पहुंचा था। जहां 2 लोग रंगे हाथ गिरफ्तार हो गया। जबकि एक अपराधी पिस्तौल लहराते हुए भाग निकला। इधर ग्रामीणों ने दोनों युवक को पकड़कर रस्सी से बांध कर उसकी गहन जांच की । जहां दो गोली एक पिस्टल भी बरामद किया। इतना ही नही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जहां पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इधर इस मामले में डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। तथा दोनों युवक को पिलर में बांधकर पिटाई करने कि मामला में भी एफआईआर दर्ज की जा रही है। तथा जो भी ब्यक्ति इस घटना में संलिप्त है उस पर चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि उन लोगों ने भी कानून को हाथ लेने की काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.