बेगूसराय : शोकहारा दो से गायब मो कुद्दुस उर्फ खानु की बरामदगी व प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर परिजनों ने अजित पत्रकार रोड को किया जाम।


बेगूसराय : तेघरा प्रखंड अंतर्गत फुलवड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत शोकहारा एक वार्ड-छह दीनदयाल रोड निवासी करीब 26 वर्षीय मो कुद्दुस उर्फ खानु बुधवार से अपने घर शोकहारा से गायब है। जिसका गुरुवार तक आता पता नहीं चल पाया है। गुरुवार को गायब मो कुद्दुस की बरामदगी व इस सम्बंध में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर कुद्दुस के परिजनों ने अजित पत्रकार रोड को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क जाम की सूचना पाकर फुलवड़िया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे पीड़ित परिवार को समझा बुझाकर सड़क जाम को तोड़वाया व प्राथमिकी दर्ज करने से सम्बन्ध आवेदन भी लिया गया। गायब युवक कुद्दुस की मां असमा खातुन ने पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा है कि बुधवार को निपनियां के एक युवक उनके पुत्र मो कुद्दुस को उनके घर से अपने साथ ले गया। जो अबतक लौट के नहीं आया है। जब पुलिस से शिकायत दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया तो घटना स्थल दूसरे थाना क्षेत्र का बताकर प्राथमिकी दर्ज नहीं कि गई। वहीं फुलवड़िया थाना पुलिस ने कहा कि जिस क्षेत्र में घटना घटी है वह क्षेत्र दूसरे थाना में पड़ता है। हालांकि पुलिस ने आवेदन ले लिया है। वहीं जिस युवक को नामजद किया गया है पुलिस उसे बुधवार को ही हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आवेदन में कहा गया है कि मो कुद्दुस के साथ एक स्थानीय युवक को भी साथ मे ले जाया गया था। जो किसी तरह जान बचाकर भाग कर अपने घर पहुंच गया है। गायब हुए मो कुद्दुस की सही मायने में हत्या कर दी गई है की नहीं और इस घटना क्रम में किन लोगों की संलिप्ता है या उसके साथ कोई और घटना घटित हो गई है ये सब तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा। फिलहाल मो कुद्दुस के घर मे कोहराम मचा हुआ है। पूरा परिवार सदमे में है रातों की नींद व दिन का चैन खो गया है। वहीं उसकी पत्नी और मां का बुरा हाल है। वहीं फुलवड़िया थानाध्य्क्ष नवीन कुमार ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल व गायब युवक की तलाश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है।

The post बेगूसराय : शोकहारा दो से गायब मो कुद्दुस उर्फ खानु की बरामदगी व प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर परिजनों ने अजित पत्रकार रोड को किया जाम। appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.