पटना : सोनू सूद बिहार का लिट्टी-चोखा चखने को इतने बेताब थे कि पटना एयरपोर्ट के बाहर ही टूट पड़े


पटना : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए लोगों के बीच खासे मशहूर हैं। बिहार की राजधानी पटना में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। वे बिहार का प्रसिद्ध व्यंजन लिट्टी-चोखा चखने को इतने बेताब थे कि पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने कार की छत पर ही इसका स्वाद ले लिया। सोनू सूद के स्वागत में सैकड़ों लोग एयरपोर्ट के बाहर जमा हुए। उनका लिट्टी-चोखा खाने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

जानकारी के मुताबिक एक्टर और समाजसेवी सोनू सूद बुधवार को विमान के जरिए पटना पहुंचे। उनका बापू सभागार में आयोजित एक फैशन शो में शिरकत करने का कार्यक्रम है। पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ही उन्होंने लिट्टी-चोखा का स्वाद लेना चाहा। जब लिट्टी-चोखा सामने आया तो वे खुद को रोक नहीं पाए और एयरपोर्ट के बाहर कार की छत पर ही उस पर टूट पड़े।पटना एयरपोर्ट पर सोनू सूद के सैकड़ों की संख्या में समर्थक जुटे। उन्होंने कार पर खड़े होकर सभी का अभिवादन किया। बता दें कि न्यू स्टार फैशन क्लब ने द फैंस ऑफ पाटलीपुत्रा सीजन 3 का आयोजन किया है। सोनू सूद इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे। उनका ज्ञान स्थली हाई स्कूल संपतचक बैरिया में स्कूली बच्चों के कार्यक्रम को देखने का भी प्रोग्राम है।

The post पटना : सोनू सूद बिहार का लिट्टी-चोखा चखने को इतने बेताब थे कि पटना एयरपोर्ट के बाहर ही टूट पड़े appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.