बिहार में अपराधी बेखौफः रंगदारी नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, थाना से 100 मीटर पर मारी गोली


Bhagalpur : बिहार के भागलपुर में थाने के पास एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया।बबरगंज थाना क्षेत्र के कुतुबगंज में रंगदारी नहीं देने पर जमीन कारोबारी अमरेंद्र कुमार सिंह (48) की अपराधियों ने सोमवार को शाम सवा छह बजे गोली मारकर हत्या कर दी।

पैदल आए अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग की। इनमें दो गोली बाइक पर सवार अमरेंद्र को लगी। घायल कारोबारी को लेकर परिजन मायागंज पहुंचे। जांचोपरांत डॉक्टरों ने अमरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जमीन कारोबारी के बेटे मानस ने पुलिस को बताया है कि रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने उसके पिता की हत्या कर दी।एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। वहीं एसएसपी ने मामले में लापरवाही पर बबरगंज थानेदार सिकंदर यादव को निलंबित कर दिया है। थाने के अन्य पुलिसकर्मियों के कार्यकलापों की छानबीन की जा रही है।कारोबारी के बेटे मानस ने बताया कि पिता किसी से मिलने बाइक से निकले थे। लौटने के क्रम में घर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घटनास्थल बबरगंज थाना से महज सौ मीटर की दूर है। मानस ने बताया कि कुतुबगंज निवासी कुख्यात कारू यादव उसके पिता से जमीन खरीद व बिक्री पर रंगदारी की मांग कर रहा था। पिता ने मना किया तो उनकी हत्या कर दी गई।अमरेंद्र के बेटे मानस ने बताया कि रंगदारी की मांग करने वाले कारू यादव के भाई उमा यादव, सुजीत यादव और उसके भांजे अमर यादव के अलावा अन्य दो लोगों ने मिलकर उसके पिता की हत्या की।

The post बिहार में अपराधी बेखौफः रंगदारी नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, थाना से 100 मीटर पर मारी गोली appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.