भागलपुर : सेप्टिक टैंक की शटरिंग दो लोगों की दम घुटने से मौत : शव को ट्रैक्टर पर लादकर ले गयी पुलिस


आइडियासिटी
निज संवाददाता

भागलपुर : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में शौचालय की टंकी का शटरिंग खोलने गए तीन में से दो मजदूरों की दम घूटने से मौत हो गयी. घटना में मारे गए एक मजदूर का नाम सिंटू शर्मा है. वहीं दूसरा मृतक उसका ही रिश्तेदार बताया जा रहा है. वहीं बेहोश हुए तीसरे व्यक्ति का पीएससी में इलाज चल रहा है. हालांकि घटना के बाद भी मजदूरों को सम्मान नहीं मिला. पुलिस उनके शव को ट्रैक्टर पर लादकर ले गयी.

टैंक के निर्माण में लगे थे चार लोग
बताया जा रहा है कि सेप्टिक टैंक का निर्माण एक वर्ष पहले ही हुआ था. मगर इसकी शटरिंग अब खोला जा रहा था. बाहर खड़े मजदूर ने घटना के बारे में बताया कि दो मजदूर टैंक की सफाई के लिए शाम तीन बजे के आसापास उतरे. उनके टैंक में उतरते ही अजीब सी आवाज आने लगी. ऐसे में तीसरे व्यक्ति भी उन्हें बचाने के लिए गया. उसकी भी हालत गंभीर हो गयी. शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे फिर लोगों की मदद से तीनों को निकाला गया. मगर तब तक दो की मौत हो गयी थी. वहीं तीसरे को इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

तीन-चार महीने से टैंक सफाई का काम कर रहा था सिंटू
घटना में मारे गए सिंटू शर्मा की पत्नी सोनी देवी ने बताया कि टैंक की गहराई 10 फीट थी. उसमें जहरीली गैस के कारण सिंटू की मौत हुई है. उसने बताया कि उसके तीन बच्चे है. अब उसके पास आजीविका का कोई आधार नहीं है. घटना के बाद से दोनों परिवार में मातम का माहौल है.

बेहोश मजदूर की हालत स्थिर: चिकित्सक
बेहोश मजदूर का इलाज कर रहे गोपालपुर पीएचसी प्रभारी डॉ सुधांशु कुमार ने बताया कि दो मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गयी थी. हालांकि उन्हें ऑक्सीजन दिया गया. मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका. वहीं बेहोश हुए तीसरे व्यक्ति का ईलाज किया जा रहा है. उसकी हालत स्थिर है. जरुरत हुई तो उसे रेफर किया जाएगा।

The post भागलपुर : सेप्टिक टैंक की शटरिंग दो लोगों की दम घुटने से मौत : शव को ट्रैक्टर पर लादकर ले गयी पुलिस appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.