भाजपा नेता को गोलियों से भून कर हत्या : एक कर्मी भी गोली लगने से जख्मी


Samastipur : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यही वजह है कि समस्तीपुर में एक भाजपा नेता को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव में शनिवार शाम की वारदात है। हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा के खानपुर मंडल प्रभारी सह स्वर्ण व्यवसायी 45 वर्षीय रघुवीर स्वर्णकार की हत्या दी।

इस दौरान व्यवसायी के कर्मी दिलीप कुमार को भी गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गया। उसके हाथ में गोली लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश भाग निकले। सूचना पर खानपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार, खानपुर थानाक्षेत्र के सिरोपट्टी निवासी रघुवीर की इलमासनगर चौक पर सोने चांदी के आभूषण की दुकान है। वे हर दिन की भांति शनिवार शाम दुकान बंद कर अपने कर्मी दिलीप कुमार के साथ घर जा रहे थे। बाइक से अपने घर पहुंचने के बाद दरवाजे पर बाइक खडी करते ही पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी के हाथ से बैग रखे आभूषण को छीन लिया। विरोघ करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना में भाजपा नेता रघुवीर स्वर्णकार के सीने और पेट में गोली लगी। वहीं उनके कर्मी दिलीप कुमार के हाथ में गोली लगी।

फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और स्थानीय लोग दौड़ कर पहुंचे। रघुवीर स्वर्णकार जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें आनन फानन में गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। हालांकि इसके बाद परिजन व्यसायी को दूसरे अस्पताल में ले गए। जहां से भी उन्हें लौटना पड़ा।

इधर,जख्मी कर्मी दिलीप का स्थानीय स्तर पर उपचार कराया जा रहा। घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। खानपुर थाना अध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बताया कि पुलिस हत्या की जांच में जुट गयी है। रविवार को समस्तीपुर बाजार के स्वर्ण कारोबारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताया।

The post भाजपा नेता को गोलियों से भून कर हत्या : एक कर्मी भी गोली लगने से जख्मी appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.