अमारी पंचायत मुखिया पति को फोन पर रंगदारी की माँग।छौड़ाही प्रखंड मुखिया संघ की बैठक आयोजित


Begusarai: छौड़ाही।प्रखंड क्षेत्र के छौड़ाही बाजार स्थित सांवत पंचायत भवन में शनिवार को प्रखंड मुखिया संघ की बैठक सहुरी मुखिया सह संघ के प्रखंड अध्यक्ष रामसेवक पासवान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।आयोजित बैठक को संबोधित करते हुये अध्यक्ष श्री पासवान ने कहा कि 3 और 4 अगस्त 2022 को लगातार अमारी पंचायत मुखिया पूनम शर्मा के पति उमेश शर्मा मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुये अपराधियों ने रंगदारी की माँग किया। अध्यक्ष ने कहा कि इस संबंध में मुखिया ने छौड़ाही थाने विस्तृत शिकायती आवेदन दिया है। छौड़ाही पुलिस इस पर अविलंब एक्शन ले। अध्यक्ष ने कहा कि लिखित शिकायत मोबाइल नंबर समेत थाना को दिया गया है। उन्होंने कहा कि हम मुखिया समेत अन्य जनप्रतिनिधियों को जान का खतरा है। ऐसे में जिला प्रशासन से हमलोग अनुरोध करते हैं कि धमकी देने वाले व्यक्ति पर त्वरित कार्रवाई करते हुये हम जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा के इंतजाम किये जायें। इसके साथ ही बैठक में एकंबा पंचायत के आवास सहायक सोनी कुमारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें अमारी एवं नारायणपीपड़ पंचायत का आवास साहायक धीरज कुमार भी शामिल था। इन दोनों आवास सहायक पर जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई करे। बैठक में निर्णय लिया गया कि साथ ही अमारी मुखिया पति को धमकी देने वाले अपराधियों और आवास सहायक पर कार्रवाई नहीं किया गया तो आगे हम लोग जिला प्रशासन और अपने जिला संघ से लेकर राज्य संघ तक जाने को स्वतंत्र हैं। इसके साथ ही बैठक में पंचायतों में चुनाव के बाद विकास की धीमी रफ्तार चिंता जाहिर की गयी,और विकास कार्य के रफ्तार को बढ़ाने के लिये जिले वरीय अधिकारियों से साकारात्मक पहल करने की माँग की गयी। बैठक में सिंहमा मुखिया रामप्रीत ठाकुर,ऐजनी मुखिया पंकज दास,सांवत एकम्बा,परोड़ा एवं नारायणपीपड़ मुखिया प्रतिनिधि संजय पासवान, हरिशंकर यादव,शेख फुलहसन,निगम यादव परोरा पंचायत समिति सदस्य महेश्वर साहनी शामिल थे।

बोले थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार

आवेदन मिला एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गंभीरतापूर्वक अनुसंधान में लग गयी है। जल्द ही पुलिस अपराधियों तक पहुँचेगी। अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

The post अमारी पंचायत मुखिया पति को फोन पर रंगदारी की माँग।छौड़ाही प्रखंड मुखिया संघ की बैठक आयोजित appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *