जनता दरबार में डीएम आमलोगों की समस्याओं से हुए रूबरू


 बिहारशरीफ : हरनौत प्रखंड सभागार में शुक्रवार को आयोजित जनता दरबार में 149 आवेदन प्राप्त हुए। जिलाधिकारी ने स्वयं एक-एक आवेदक के पास जाकर उनकी समस्याओं को सुना तथा संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को त्वरित निष्पादन को लेकर आवश्यक दिशा निदेश दिया। दाखिल खारिज,राशनकार्ड, डीलर द्वारा खाद्यान्न नहीं दिए जाने, सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के निकटम आश्रित को मुआवजा भुगतान लंबित रहने, बिजली बिल में सुधार करने, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिए जाने, पुराने चापाकलों की मरम्मती एवं नए चापाकल लगाने, नल जल योजना में जलापूर्ति बाधित रहने आदि विषयों से संबंधित आवेदन लोगों द्वारा दिये गए।

सभी प्राप्त आवेदनों की कंप्यूटर में प्रविष्टि कराकर संबंधित पदाधिकारियों को निष्पादन हेतु भेजा गया।सभी संबंधित पदाधिकारियों को आवेदनों के त्वरित निष्पादन का निदेश दिया गया।

इस क्रम में कुछ स्थानीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों द्वारा भी अपने पंचायतों से संबंधित समस्याओं को भी संज्ञान में लाया गया।इस अवसर पर उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता, सहित विभिन्न विभागों के जिलास्तरीय पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं अन्य प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

The post जनता दरबार में डीएम आमलोगों की समस्याओं से हुए रूबरू appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.