संगठन की मजबूती को लेकर जदयू के कार्यकर्ताओं के साथ किया बैठक


नालंदा : रहुई प्रखंड के एक निजी स्कूल में रविवार को जनता दल यूनाइटेड के द्वारा कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता ई. सुनील कुमार जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं स्वागतकर्ता रहुई के जदयू प्रखंड अध्यक्ष संजय कुमार पटेल उर्फ राकेश मुखिया ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार,नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार,पूर्व मंत्री हरनौत विधायक हरिनारायण सिंह एवं विशिष्ट अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व वर्तमान विधान पार्षद नीरज कुमार, नालंदा विधान पार्षद रीना यादव,अस्थांवा विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार,हिलसा विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया,राजगीर विधायक कौशल किशोर,इसलामपुर से पूर्व विधायक चंद्रसेन कुमार,नालंदा से पूर्व विधान पार्षद राजु यादव,युवा जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा,नालंदा जदयू के जिला अध्यक्ष सिया शरण ठाकुर, बिहारशरीफ विधानसभा से जदयू के पूर्व प्रत्याशी असगर शमीम उपस्थित थे. वहीं जदयू कार्यकर्ताओं को बुके,माला व अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया। इस आयोजन का मुख्य मकसद पार्टी को विस्तार से चलाना और पार्टी में एकजुटटा बनाए रखना साथ ही साथ पार्टी के जितने भी कार्य कर्ताओं ने मेहनत व लगन से रहकर पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। उसे बरकरार रखना है। मौके पर संबोधित करते हुए जदयू के जिलाध्यक्ष सिया शरण ठाकुर ने कहा कि जिले में संगठन के कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने और पार्टी कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान के लिए कोई कसर नहीं छोडेंगे।

रहुई जदयू प्रखंड अध्यक्ष राकेश मुखिया ने बताया कि प्रखंड के जदयू के पुराने सहयोगी लगभग 100 कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। पार्टी के विस्तार को लेकर बैठक में संवाद किया गया। जदयू के प्रधान महासचिव एवं हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार ने कहां पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अगर जिले के सभी प्रखंडों में इसी तरह के आयोजन कर सभी जदयू कार्यकर्ताओं के बीच बैठक कर पार्टी को मजबूत बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद हमें आज प्रधान महासचिव बनाया गया है उसके लिए धन्यवाद दिया।

ग्रामीण विकास मंत्री ने क्या कहा

इस अवसर पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि उम्मीद है कि प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रखंड व जिला में जदयू जड़ से मजबूत होगा। वहीं उन्होंने कहा कि विधायक, पूर्व विधायक,मंत्री एवं जिला के जतने भी जनप्रतिनिधी है और पार्टी के अध्यक्ष एवं सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और भी तेजी से आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जो काम किया है। उसे कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाएंगे, हर मुहल्ला तक कार्य का प्रचार-प्रसार करेंगे जो हमारा मुकाबला नहीं कर सकता है। जिले के किसानों को हित में बात करते हुए कहा कि जिले में सुखाड़ की समस्या उत्पन्न हो रही है जिसको लेकर जले हुए ट्रांसफार्मर जर्जर तार को बदलने का निर्देश दिया गया है। साथ ही साथ 100 कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर जदयू प्रवक्ता नीरज सिंह भवानी सिंह,साधु यादव,अवधेश प्रसाद,सुरेंद्र सिंह,सुरेश महतो,सुरेंद्र प्रसाद,विपिन कुमार,प्रमोद प्रसाद सिंह,बिनोद पासवान,निवास राम,अगनु महतो के साथ-साथ हजारों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे।

The post संगठन की मजबूती को लेकर जदयू के कार्यकर्ताओं के साथ किया बैठक appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *