होटल में कपल्स ने अंदर से बंद किया था रूम : पुलिस पहुंची तो खुला सेक्स रैकेट का राज


Bhagalpur : बिहार के भागलपुर में होटलों में सेक्स रैकेट चलता है। नवगछिया अनुमण्डल कार्यालय से सटे गोपालपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर गुरुवार को होटल राज पैलेस में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्त्व में गोपालपुर और नवगछिया पुलिस ने छापेमारी कर दो युवक व दो युवतियों को होटल के कमरे से आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया।

गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि दो-तीन महीने से सूचना मिल रही थी कि होटल राज पैलेस में जिस्मफरोशी का कारोबार किया जा रहा है। वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर होटल की निगरानी की जा रही थी। गुरुवार को पक्की सूचना मिलने पर एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्त्व में की गई छापेमारी में होटल के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में दो युवकों व दो कॉलेज की छात्राओं को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि होटल में सघन छापेमारी की गई और होटल के मालिक, मैनेजर व कर्मियों व दोनों ग्राहकों सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया। सभी छह लोगों का मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

The post होटल में कपल्स ने अंदर से बंद किया था रूम : पुलिस पहुंची तो खुला सेक्स रैकेट का राज appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *