नालंदा में पारिवारिक विवाद में युवक ने लगाई फांसी : पैसों को लेकर रात में हुआ था विवाद


नालंदा : सोहसराय थाना इलाके के सूर्य मंदिर तालाब के समीप घरेलू विवाद में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मृतक नगीना यादव का 22 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार है । वह प्राइवेट स्कूल का वाहन चलाया करता था।मृतक के पिता नगीना यादव ने बताया कि उनके 3 पुत्र हैं । दो पुत्रों का आरोप है कि वे लोग जितना कमाते है वह छोटे बेटे को ही दे देते हैं। इस बात को लेकर अक्सर तीनों में विवाद हुआ करता था । मंगलवार की देर रात बड़ा बेटा मां से कुछ रुपए की मांग कर रहा था । जिसपर मां ने तत्काल रुपए देने से इंकार कर दिया । इससे नाराज होकर वह मां से झगड़ा करने लगा ।

इसी बीच पिंटू आ गया और बड़े भाई को समझाने लगा । इस पर बड़े भाई ने उसे बहुत बुरा भला कहा । इससे नाराज होकर वह अपने कमरे में सोने चला गया । सुबह जब काफी देर तक वह कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजन खिड़की से झांक कर देखा तो उसे फंदे से लटका देखा । इसके बाद परिजन में चीख पुकार मच गयी।

सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि घरेलू विवाद में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है । जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पर पहुंची थी । परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे हैं । आवेदन मिलने पर मामले की जांच की जाएगी ।

The post नालंदा में पारिवारिक विवाद में युवक ने लगाई फांसी : पैसों को लेकर रात में हुआ था विवाद appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.