विद्युत समस्या को लेकर विद्यार्थी परिषद ने मुख्यमंत्री के नाम लिखा त्राहिमाम संदेश


उत्पादन क्षेत्र की प्रदूषण सहने वाली जनता को ही ठेंगा दिखा रही बिजली विभाग : एबीवीपी

बेगूसराय :विगत कई दिनों से आंदोलनरत विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विद्युत समस्या को लेकर मुख्यमंत्री के नाम त्राहिमाम संदेश लिखा

विद्यार्थी परिषद के कई कार्यकर्ता आज जीडी कॉलेज परिसर में त्राहिमाम संदेश को बिहार सरकार के मुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री को ई-मेल किया । त्राहिमाम संदेश लिखते हुए एबीवीपी के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजित चौधरी ने कहा कि एक ओर विद्युत उत्पादक क्षेत्र की जनता प्रदूषण की मार झेलती है और दूसरी ओर विद्युत विभाग भी उन्हें ठेंगा दिखाती है । एक ओर आमजन विद्युत विभाग की तकनीकी लापरवाही का शिकार हो रहे हैं ,अधिक बिजली बिल, स्मार्ट मीटर के गलत रीडिंग की समस्या, थोड़ी भी राशि बकाया होने पर कनेक्शन काट देना सहित कई समस्याओं को झेलते हैं वही विद्युत की ऊंची दर चुकाने के बाद भी उन्हें उनके जरूरत के अनुसार विद्युत की आपूर्ति नहीं की जाती है ।यदि यह स्थिति जारी रही तो विद्युत विभाग के कार्यालय में विद्यार्थी परिषद अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को बाध्य होगी ।जिला संयोजक सोनू सरकार एवं नगर मंत्री पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि एक ओर सरकार यह दावा करती है कि सुशासन एवं जन कल्याण को समर्पित सरकार हमेशा कमजोर तबके की भलाई के लिए प्रयासरत रहती है जबकि सरकार और उनके विभाग का क्रियाकलाप केवल जनता की जेब कटाई बन गया है । विद्युत विभाग का आर्थिक दंड झेलने के बाद भी उपभोक्ता रात रात भर बिजली की आंख मिचौली झेल रहे हैं ।बेगूसराय से उत्पादित बिजली पड़ोसी जिलों को भेजकर यहां के उपभोक्ता को उकसाया जा रहा है । यदि जनता उग्र हुई तो जिला प्रशासन के लिए इसे संभाल पाना मुश्किल होगा । प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य राज एवं नगर सह मंत्री आकाश गौतम ने कहा कि जनता सरकार को वोट देकर उनसे बेहतरी की उम्मीद करती है बदले में उसे बेचैनी भरा जीवन एवं सरकार की व्यवस्था का दंश झेलना पड़ता है ।विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए कृत संकल्पित है ।हम जिला प्रशासन से बार-बार आगाह कर रहे हैं किंतु समस्या जस की तस बनी हुई है ।मौके पर कौशिक झा, रोशन कुमार, प्रह्लाद कुमार ,छोटे सरकार , कृष्णा कुमार, रोहित कुमार ,गोलू कुमार , सौरव सुमन ,सत्यम ,अजीत ,नीतीश सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

The post विद्युत समस्या को लेकर विद्यार्थी परिषद ने मुख्यमंत्री के नाम लिखा त्राहिमाम संदेश appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.