बेगूसराय में बेख़ौफ़ अपराधी से आम लोग डरे व सहमे :गरीब दास


एस पी से बेगूसराय में अपराध पर अंकुश लगाने की रखी मांग

बेगूसराय :बीते दिनों भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के बनवारीपुर निवासी 40 वर्षीय छोटन साह को बेगूसराय में उनके ई-रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट पर अपराधियों को शराब पीने से मना करने पर अपराधियों के द्वारा उन्हें सिर में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दिया गया था। उनके शोकाकुल परिवारजन से बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष सह बछवाड़ा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी शिव प्रकाश गरीब दास ने मिलकर सांत्वना एवं अपनी संवेदना व्यक्त किया एवं घटना की विस्तृत जानकारी लेते हुए बेगूसराय पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार से दूरभाष पर बात कर अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चलाकर कठोर सजा दिलवाते हुए पीड़ित परिवार को उचित न्याय दिलाने के साथ ही बेगूसराय में बढते अपराध पर अंकुश लगाने का मांग किया साथ ही उन्होंनें कहा कि अभी तक अपराधियों का गिरफ्तार नहीं करना पुलिस की नकामी के साथ-साथ उनके सुस्त कार्य शैली एवं लचर व्यवस्था को उजागर करता है।जबकि घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के द्वारा अपराधियों का पहचान किया गया है। आए दिन बेगूसराय में लगातार अपराधियों के द्वारा बेखौफ होकर हत्या,लूट एवं अन्य घटनाओं का अंजाम दिया जा रहा है इससे स्पष्ट हो गया है कि अपराधियों के अंदर पुलिस का भय एवं इकबाल समाप्त हो गया है।
अगर बेगूसराय पुलिस के द्वारा अतिशीघ्र इस घटना का उद्भेदन कर संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करने पर हमलोग बेगूसराय पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन करने को विवश होंगे।
इस मौके पर पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार राय,कृष्ण प्रकाश भगवान दास, हरिशंकर कुमार ,रामोतार राम,रंजीत साह,रंजीत राम,उमेश चौरसिया,महेश यादव सहित अन्य स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।

The post बेगूसराय में बेख़ौफ़ अपराधी से आम लोग डरे व सहमे :गरीब दास appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.