पिस्टल की नोंक पर दिन दहाड़े  छात्र का अपहरण : विरोध करने पर पीटा, रुपए देने पर छोड़ा


नालंदा :  नालंदा में फिरौती के लिए एक किशोर का अपहरण किये जाने का मामला सामने आया है। घटना बिहार थाना क्षेत्र के धनेश्वर घाट मोहल्ले का है। जहाँ ट्यूशन पढ़ने आये छात्र को 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद अपहृत युवक के मोबाइल से ही बदमाश उसके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को फोन कर दो लाख की फिरौती की मांग करने लगा। फिरौती नहीं देने पर बेटे की हत्या कर देने की धमकी देने लगा। अपहृत किशोर शेखपुरा जिला के ज्ञानबीघा निवासी चितरंजन कुमार का 17  वर्षीय पुत्र निशांत कुमार है ।

वह वर्तमान में बिहार थाना क्षेत्र के खंदक पर मोहल्ला में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है।अपहृत किशोर निशांत कुमार ने बताया कि वह शनिवार की सुबह 12 वीं की क्लास करने धनेश्वरघाट मोहल्ला स्थित एक ट्यूशन सेंटर जा रहा था। तभी 2 पल्सर बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर उसे बाइक पर बिठा लिया और उसे राजगीर रोड की तरफ लेकर चले गए। जब किशोर कुछ बोलना चाहता था तो बदमाश उसके साथ मारपीट करते थे। राजगीर रोड में किसी सुनसान जगह बदमाश उसे लेकर चले गए। जहाँ बेल्ट और पिस्टल की बट से उसकी पिटाई की गई। जिसके बाद उसके मोबाईल से कॉल कर उसके पिता से 2 लाख की डिमांड की गई। जिसके बाद  20 हजार पर बात बनी और ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद बदमाश उसे देर शाम नालन्दा मोड़ पर छोड़ कर राजगीर की तरफ निकल गया। जिसके बाद वह किसी तरह से दीपनगर थाना पहुंचा। जहां से उसके परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आएं। बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है । आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज जांच की गई है जिसमें कुछ संदिग्धों की पहचान की गई है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

The post पिस्टल की नोंक पर दिन दहाड़े  छात्र का अपहरण : विरोध करने पर पीटा, रुपए देने पर छोड़ा appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.