उप विकास आयुक्त के घर के सामने हो रहा है चोरों का विकास : कल नालंदा हेल्थ क्लब में हुई मारपीट और आज डीडीसी आवास के सामने हुई चोरी की वारदात


नालंदा/बिहारशरीफ : नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में इन दिनों चोरों का दहशत सर चढ़कर बोल रहा है। इसी दौरान गुरुवार के देर रात में इतवारी बाजार रोड स्थित उप विकास आयुक्त के आवास के सामने मुखर्जी क्लासेज में चोरों ने अपना हाथ साफ किया है।

मिली सूचना के अनुसार चोर कोचिंग के पिछली खिड़की को तोड़कर दाखिल हुए और चोर अपने साथ कोचिंग क्लास से एक पंखा एक इनवर्टर और दो बैटरी चोरी करके ले गए। घटना के बाद मुखर्जी क्लासेस के निर्देशक मुखर्जी सर के द्वारा थाने में शिकायत की गई है जिसके बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। लेकिन सवाल यह है कि उप विकास आयुक्त के आवास के सामने नशाखोरी चोरी जैसे वारदातों का विकास दिन प्रतिदिन हो रहा है लेकिन फिर भी पुलिस प्रशासन शांत क्यों है। गुरुवार की दोपहर अज्ञात नशा खोरों के द्वारा पहले नालंदा हेल्थ क्लब में मारपीट हुई उसके बाद उसी रात चोरों ने मुखर्जी क्लासेज में अपना हाथ साफ किया अब इस दोनों घटना का लिंक एक दूसरे से कितना जुड़ा हुआ है यह पुलिस के छानबीन के बाद पता चलेगा। फिलहाल इलाके में दहशत का माहौल है।

The post उप विकास आयुक्त के घर के सामने हो रहा है चोरों का विकास : कल नालंदा हेल्थ क्लब में हुई मारपीट और आज डीडीसी आवास के सामने हुई चोरी की वारदात appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.