ब्राउन शुगर की लत ने युवाओं को बिगाड़ा : दिनदहाड़े नालंदा हेल्थ क्लब परिसर में ब्राउन शुगर के पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर मारपीट


Nalanda/Biharsharif : इन दिनों नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ ब्राउन शुगर और गांजा जैसे नशीले पदार्थों का धड़ल्ले से सेवन और व्यापार किया जा रहा है जिसका शिकार यहां के युवा हो रहे हैं। ब्राउन शुगर की खरीदारी के लिए घरों में चोरी छीन छान जैसे वारदात शहर में बढ़ते जा रहे हैं। इसी दौरान एक बार फिर से आज नालंदा हेल्थ क्लब परिसर में ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां कुछ नशेड़ियों के द्वारा इतवारी बाजार मोहल्ला निवासी राजकुमार गुप्ता के पुत्र करण कुमार के साथ मारपीट किया गया। बताया जाता है कि करण कुमार काफी दिनों से ब्राउन शुगर जैसे नशे के लतों का शिकार हो चुका है और जिस ब्राउन शुगर की खरीदारी करण कुमार ने इन्हीं कुछ लड़कों के द्वारा की किया था जिसका पैसा वापस नहीं देने पर उन लड़कों ने नालंदा हेल्थ क्लब परिसर के अंदर करण कुमार को बेरहमी से पीटा। हाल में ही बिहार थाना अंतर्गत किरण कुमार के नाम पर मारपीट का शिकायत दर्ज किया गया था लेकिन पुलिस के द्वारा सिर्फ खानापूर्ति कर करन कुमार को छोड़ दिया गया। जिसका अंजाम आप तस्वीरों में देख रहे हैं। अगर ऐसा ही होता रहा तो मोहल्ले में बड़ी घटनाओं का होने की संभावना तय है क्योंकि ब्राउन शुगर जैसे नसों के लिए ये नशेड़ी किसी भी हद तक जा सकते हैं लेकिन फिर भी नालंदा पुलिस इनके खिलाफ कोई सख्त एक्शन नहीं ले रही है।

The post ब्राउन शुगर की लत ने युवाओं को बिगाड़ा : दिनदहाड़े नालंदा हेल्थ क्लब परिसर में ब्राउन शुगर के पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर मारपीट appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.