3 जुलाई को हुआ था जानलेवा हमला : डर के साए में रह रहा पूरा परिवार, नालंदा पुलिस से लगाई है सुरक्षा की गुहार


नालंदा/राजगीर : 3 जुलाई को राजगीर गंज निवासी संजय कुमार नाम के एक व्यक्ति के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। जिस जानलेवा हमला की वजह मामूली विवाद था.जिसके लिए कोई भी इतना दर्दनाक हमला नहीं कर सकता है. बीते 3 जुलाई को संजय कुमार राजगीर गंज पर निवासी को राजगीर प्रखंड कार्यालय के बगल में राजगीर गंज पर निवासी विजय जाधव नामक व्यक्ति से लड़ाई हो गई थी। लड़ाई में विजय यादव के दोनों पुत्र सत्येंद्र और रंजीत भी शामिल था।

सुनिए पीड़ित व्यक्ति की आपबीती : वीडियो

संजय कुमार ने बताया की विजय यादव ने अचानक चपड़ से हमला कर दिया. उसने छपार से मेरे सिर पर मारने की कोशिश की थी.लेकिन किसी प्रकार मैंने अपने सर को बचा लिया परंतु पांव कट गया जिसके कारण गंभीर रूप से घायल हो गया है.कुल मिलाकर डॉक्टर ने पांच टांके भी लगाए हैं.राजगीर थाने में 3 जुलाई को संजय कुमार के द्वारा आवेदन दिया गया था.उसके बाद 8 तारीख को एक बार फिर संजय कुमार के द्वारा नालंदा पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया गया है.

थाने में दर्ज एफआईआर

संजय कुमार को डर है कि कहीं मुझे जान से ना मार दे खौफ में आकर उन्होंने फिलहाल एसपी कार्यालय का दरवाजा खटखटाया है। लेकिन अब तक प्रशासन से किसी भी तरह की कोई कारवाई अब तक नहीं देखी जा रही है।वैसे संजय कुमार ने आइडिया सिटी न्यूज़ को बताया कि राजगीर थाना प्रभारी दीपक कुमार को इस मामले की जानकारी दे चुका हूं और मुझे पूर्ण विश्वास है मुझे भी न्याय दीपक सर दिलाएंगे.

रिपोर्ट : धर्मराज युधिष्ठिर

The post 3 जुलाई को हुआ था जानलेवा हमला : डर के साए में रह रहा पूरा परिवार, नालंदा पुलिस से लगाई है सुरक्षा की गुहार appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.