जदयू नेता राजेश कुमार ने उमेश सिंह कुशवाहा को जदयू कार्यकर्ताओं का आदर्श बताया।


नालंदा/बिहारशरीफ : बिहार शरीफ नगर जिला छात्र जदयू के पूर्व अध्यक्ष राजेश कुमार ने जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री उमेश सिंह कुशवाहा को जदयू कार्यकर्ताओं का आदर्श बताया। राजेश कुमार ने कहा आदर्श वह होते है जिनसे हमें जीवन में कुछ अच्छा करने और आगे बढ़ने में प्रोत्साहन मिलता हैं। एक आदर्श वह होते है जिन्हें हम किसी क्षेत्र में कुछ अच्छा करते हुए देखते हैं। सभी के जीवन में कई प्रकार के आदर्श होते है। फिर चाहे वो राजनीतिज्ञ हो, सेलिब्रिटी हो या वैज्ञानिक हो। जनता दल यूनाईटेड पार्टी के माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा कार्यकर्ताओं के आदर्श हैं l इनके राजनीतिक कार्य से अपने राजनीतिक जीवन में कुछ करने और आगे बढ़ने में प्रोत्साहन मिलता हैं l आदर्श मतलब एक ऐसा व्यक्ति जिसकी तरह हम बनना चाहते है। जो हमारे जीवन में हमें एक बेहतर व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित करते हैं।

इस अवसर पर राजेश कुमार ने बताया कि हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा जी हमेशा से अपने नेता नीतीश कुमार जी के विचारों पर चलने का कार्य करते हैं। सभी जदयू कार्यकर्ताओं के मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं और उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। सभी कार्यकर्त्ताओं का सम्मान करते है। राजेश कुमार ने कहा कि जदयू के छात्र और युवा कार्यकर्ताओं को इन्हें अपना आदर्श मानकर इनके जीवन से कुछ सीख कर अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए। उमेश सिंह कुशवाहा अभी युवा हैं। पार्टी एक युवा नेतृत्व में नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहा हैं। जब से बिहार प्रदेश जदयू संगठन की बागडोर इन्होंने संभाली है तभी से पार्टी को सशक्त एवं मजबूत बनाने के प्रयास में लगे हुए है l प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा व्यक्तित्व के काफी मिलनसार और स्वभाविक व्यक्ति है और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक सूत्रधार में लेकर चलने का काम करते हैं और उनके दुख-सुख में हमेशा साथ रहते हैं और कोई भी कार्यकर्ता उनसे मिलना चाहता है तो बहुत ही आसानी से उनसे मिल भी लेते हैं l पार्टी के मजबूती हेतु समय-समय पर समीक्षा बैठक भी करते रहते हैं और संगठन को नये सिरे से मजबूत करने के प्रयास में लगे हुए है। जिसका परिणाम 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में दिखेगा जदयू भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी और खास कर के 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। उमेश सिंह कुशवाहा महनार निर्वाचन क्षेत्र से बिहार में विधान सभा के पूर्व सदस्य भी हैं। हर इंसान के सफलता के पीछे कोई न कोई एक महान व्यक्ति होता है जिसे वो अपने जीवन का आदर्श मानता है। अंत में राजेश कुमार ने अपने जीवन का आदर्श श्री उमेश सिंह कुशवाहा को बताया।

The post जदयू नेता राजेश कुमार ने उमेश सिंह कुशवाहा को जदयू कार्यकर्ताओं का आदर्श बताया। appeared first on IDEACITI NEWS NETWORK.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *