मुख्यमंत्री ने बालक /बालिका छात्रावास एवं आवासीय भवनों के निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

नालंदा अभियंत्रण महाविद्यालय चंडी के 200 सैया वाले बालक/ बालिका छात्रावास

NALANDA । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा अभियंत्रण महाविद्यालय चंडी के 200 सैया वाले बालक/ बालिका छात्रावास एवं राजकीय पॉलिटेक्निक अस्थावां के बालक /बालिका छात्रावास एवं आवासीय भवनों के निर्माण कार्य का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उद्घाटन किया। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ,उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, रेणु देवी, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने वर्चुअल रूप से जुड़कर इस उद्घाटन समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज की।

राजकीय पॉलिटेक्निक अस्थावां के बालक /बालिका छात्रावास एवं आवासीय भवनों के निर्माण कार्य का हुआ उद्घाटन

वही नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार अस्थावां स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक एवं नालंदा अभियंत्रण महाविद्यालय चंडी में स्वयं उपस्थित होकर इस ऐतिहासिक पल का गवाह बने। पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की इतनी बड़ी रेखा खींची है जो पूरे देश में चर्चा का विषय है।

सांसद कौशलेंद्र कुमार चंडी एवं अस्थावां में उद्घाटन के दौरान उपस्थित होकर इस ऐतिहासिक पल के बने गवाह

उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा के लिए बिहार के विद्यार्थियों को अब बाहर जाना नहीं पड़ रहा है अपने राज्य में ही रह कर पढ़ाई कर रहे हैं और तो और दूसरे राज्य के विद्यार्थी भी पढ़ाई करने के लिए बिहार आ रहे हैं। ।इस अवसर पर दोनों महाविद्यालय के प्राचार्य ने अपने अपने महाविद्यालय में बुके और शॉल देकर सांसद कौशलेंद्र कुमार का स्वागत किया। मौके पर भवन विभाग के कार्यपालक अभियंता दोनों महाविद्यालय के प्राचार्य शिक्षक गण, जदयू के जिला कोषाध्यक्ष रंजीत कुमार प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार, प्रोफेसर अशोक कुमार सिंह के अलावा एनडीए नेता एवं शिक्षा प्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.