Mahua Live Nalanda: करोना काल के बाद खुला चिल्ड्रन एवं योगा पार्क

Mahua Live Nalanda:बिहारशरीफ स्मार्ट सिटी के द्वारा श्रम कल्याण केंद्र के समीप बनाया गया चिल्ड्रन एवं योगा पार्क को निशुल्क खोला गया है बताते चलें कि कोरोना काल के लंबे अंतराल के बाद हॉस्पिटल मोड़ के समीप स्थित श्रम कल्याण केंद्र से सटे स्मार्ट सिटी योजना से बनाया गया चिल्ड्रन एवं योगा पार्क को 22 अक्टूबर से निशुल्क खोला गया है

इस पार्क में बच्चों के लिए विभिन्न तरह के झूले लगाए गए हैं और योगा के लिए योगा गैलरी भी बनाया गया है। इस पार्क में विभिन्न तरह के स्लोगन लिखकर लोगों को योगा के प्रति जागरूक किया जा रहा है। कोरोना काल के लंबी अवधि के कारण शहर में स्कूल, मॉल, जिम, पार्क आदि को बंद किया गया था और जब इसमें राहत मिलना शुरू हुआ तब नगर आयुक्त के पहल से इस पार्क को निशुल्क खोल दिया गया है।

इस पार्क के प्रवेश द्वार पर लगाये गए गुलाव आकर्षक लगता है।इस पार्क में आपके बच्चे विभिन्न तरह के झूलों का आनंद उठा पाएंगे अगर आप योगा में रुचि रखते हैं तो यहां की योगा गैलरी का भी उपयोग कर सकते हैं। स्मार्ट सिटी लिमिटेड के द्वारा बनाया गया यह चिल्ड्रन एवं योगा पार्क सुबह 6 बजे से शाम 7 बजे तक खुला रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.