Mahua Live Nalanda: दरिंदा स्कूल संचालक ने ममेरे भाई को अपहरण कर मार डाला।

Mahua Live Nalanda:- नालन्दा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र में दरिंदा स्कूल संचालक ने अपने ममेरे भाई का अपहरण कर स्कूल में ही मारकर जल डाला।

50 लाख रुपये की फिरौती का किया था मांग। बीते 16 अक्टूबर को चतुर्थबर्गीय महिला बिजली कर्मी के इकलौता पुत्र नीतीश कुमार का अपहरण कर 50 लाख फिरौती मांगने के मामला का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। बताया जाता है कि अपहरण के दिन ही बिजली कर्मी के एकलौते पुत्र नीतीश कुमार का हत्या कर दिया गया और साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसी दिन अपने स्कूल कैंपस में हत्या के बाद जला दिया।

इतना ही नही आरोपी दीपक ने सभी साक्ष्य को स्थानीय पंचाने नदी में विसर्जित कर दिया। बाईट शनिवार 16 अक्टूबर को उसके ही ममेरे भाई दीपक कुमार ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर नीतीश कुमार को अपहरण कर लिया था। ताकि दो सालों तक स्कूल बंद होने के बाद सट्टेबाजी में हुई घाटे की भरपाई की जा सके। इसके लिए नीतीश का अपहरण कर 50 लाख रुपये की फिरौती का मांग कर रहा था। जिसके बाद मामला पुलिस में जाते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जहां दीपक कुमार को गिरफ्तार किया तथा घटना में संलिप्त मोबाइल को भी जप्त किया है।

उसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने के बाद दीपक ने स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल कैंपस में ही नीतीश को हत्या कर जला दिया है। और साक्ष्य को मिटा दिया है। फिलहाल स्कूल कैंपस में जलाने की कई साक्ष्य जप्त कर मामले की जांच में जुटी है। इधर डॉग स्क्वायड टीम के द्वारा भी मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.