Mahua Live Nalanda: सरमेरा प्रखंड स्थित काजीचक गांव के धनायन नदी में डूबने से चार किशोरी की हुई दर्दनाक मौत।

राकेश वर्मा नालंदा – 9334382726

Mahua Live Nalanda:-नालंदा जिला के सरमेरा प्रखंड स्थित काजीचक गांव में मंगलवार को धनायन नदी में डूबने से चार किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सरमेरा थाना क्षेत्र के काजीचक गांव में महादलित परिवार से आने वाले चारों सहोदर भाई की पुत्री जनार्दन मोदी के 13 वर्षीय बच्ची सीता कुमारी, कृष्णा रविदास के 14 वर्षीय बच्ची सरिता कुमारी ,नवल मोची के 13 वर्षीय बच्ची सोनम कुमारी, शिवपूजन रविदास के 13 वर्षीय बच्ची राखी कुमारी की नदी में डूबने से मौत हो गई।

चारो बच्चियां गाँव के पास धनायन नदी में स्नान करने गई थी। जहां स्नान करने के दौरान फिसलकर अचानक गहरे पानी में डूब गई। गांव वालों के अनुसार चारों बच्चियों ने एक दूसरे को बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन एक दूसरे को बचा नहीं पायी। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल बिहारशरीफ पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिले और ढांढस बंधाया तथा उन्होंने हर संभव मदद मुहैया कराने की आश्वासन भी दिया है। सांसद ने कहा कि मृतक के परिवार बाले को मृत्यु प्रमाण पत्र मिलने के बाद चार चार लाख रुपया मुआवजा राशि दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.