Mahua Live Nalanda: गिरियक सहायक थाना झेत्र के दौलाचक मोड़ के समीप ट्रेलर की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत ।

Mahua Live Nalanda:-गिरियक सहायक थाना झेत्र के पावापुरी के दौलाचक मोड़ के समीप बुधवार को टेलर की चपेट मैं आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई।प्राप्त सूचना के अनुसार बुधवार को लगभग 10 बजे सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 20 स्थित दोलाचक मोड़ के समीप टेलर के चपेट में आने से बेलदरिया गांव निवासी छोटे यादव एवं नवादा जिला के बरेव के नंदलालबिगहा गांव निवासी राजेश यादव के पुत्र अरविंद कुमार का दर्दनाक मौत हो गया। बताया जाता है कि दोनो बेलदारिया गांव से मोटर साइकिल पर सवार होकर पावापुरी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती मरीज
को खाना पहुंचाने के लिए जा रहे थे तभी दौला चक मोड़ के समीप बिहारशरीफ की ओर से आ रही अनियंत्रित टेलर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे छोटे यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दूसरे ब्यक्ती को पुलिस मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । घटनास्थल के पास मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों सड़क किनारे पैइन में जा गिरे, जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान दोनों को युवकों को लाया जहां चिकित्सकों ने जाँच के बाद दोनों को  मृत घोषित कर दिया । पुलिस मृतकों को पोस्ट माटम के लिए बिहार शरीफ अस्पताल ले गई।
इधर अनियंत्रित होकर ट्रेलर पैईन में जा गिरा ।


घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया स्वजन के चीख और चित्कार से पूरा अस्पताल गमगीन रहा। परिवार का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा था।घटना के बाद ग्रामीणों ने बेलदारिया गांव के समीप राष्ट्रीय राज मार्ग 20 को अबरुद्ध कर मुआबजे एवम मृतक के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की माँग कर रहे थें।
घटना की सूचना के बाद राजगीर अनुमंडलाधिकारी अनीता सिन्हा,गिरियक प्रखंड पदाधिकारी निर्मल कुमार,अंचलाधिकारी अलख निरंजन कुमार यादव सहित थाना के पदाधिकारी एवम बड़ी संखया में सशत्र बल घटनास्थल पर मौजूद रहे। पोस्टमाटम के बाद अंत्येष्टी के लिए प्रशाशन की ओर से बीस हजार रुपये नगद दिया गया। बतादें की सड़क ढाई घंटे आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा जाम रखा गया।मुआबजे की राशि दिलाने के आश्वाशन पर जाम हटाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.