Mahua Live Nalanda: ऑक्सीजन कॉन्सट्रेटर नालंदा वासियों के लिए होगा लाभकारी :- श्रवण

10 ऑक्सीजन कॉन्सट्रेटर का ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार एवं पूर्व विधान पार्षद राजू यादव ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन।

Mahua Live Nalanda:-भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी बिहार शरीफ नालंदा के तत्वाधान में 10 ऑक्सीजन कॉन्सट्रेटर का उद्घाटन ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार एवं पूर्व विधान पार्षद राजू यादव ने संयुक्त रूप से किया। मुख्य अतिथि के रूप में नालंदा के उप विकास आयुक्त वैभव श्रीवास्तव ने शिरकत किया।आगत अतिथियों का स्वागत रेड क्रॉस सोसाइटी के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार ने किया।

मंत्री श्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार राज्य रेड क्रॉस सोसाइटी ने 10 ऑक्सीजन कॉन्सट्रेटर नालंदा जिले को दिए हैं जो आने वाले दिनों में नालंदा वासियों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा। यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आम जनता के लिए निशुल्क होगा इसमें ऑक्सीजन डलवाने की भी जरूरत नहीं होगी यह बिजली से चलता रहेगा।

नालंदा वासियों से अपील है की जिस मरीज का ऑक्सीजन लेवल घट रहा है वह अपने चिकित्सकों से परामर्श कर इसका लाभ ले सकते हैं। सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि नालंदा जिला का रेड क्रॉस सोसाइटी प्रतिदिन कोविड-19 का वैक्सीनेशन कैंप के साथ साथ नालंदा सदर अस्पताल में अवस्थित ब्लड बैंक का भी संचालन काफी ही बेहतर ढंग से कर रहा है।

उन्होंने कहा इसे और मजबूत करने के लिए हमने अपने सांसद निधि मद से एक एंबुलेंस दीया है साथ ही साथ कई ऑक्सीजन सिलेंडर, काफिन बॉक्स, ऑक्सीमीटर आदि सामग्री भी जल्द से जल्द उपलब्ध होगा। उप विकास आयुक्त वैभव श्रीवास्तव ने सभी अतिथियों को अंग वस्त्र और एक एक पौधा भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर अखलाक अहमद, राजेंद्र प्रसाद, डॉ शशिकांत कुमार टोनी, धनंजय देव, जगलाल चौधरी, राकेश कुमार, संजय कुमार, जमुना प्रसाद, दिनेश कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.