Mahua Live Nalanda: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अभ्यास वर्ग प्रशिक्षण शिविर में नालंदा से 6 कार्यकर्ताओं का हुआ चयन।

Mahua Live Nalanda:-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बिहार प्रांत के अभ्यास वर्ग बेगूसराय प्रशिक्षण शिविर में नालंदा से 6 कार्यकर्ताओं का हुआ चयन।

मौके पर जिला संयोजक गुलशन कुमार ने बताया कि बिहार शरीफ से सत्यम कुमार, गोपाल कुमार ,निधि कुमारी ,हिलसा से सोनू कुमार कुटीयार ,थरथरी से सनी कुमार, राजगीर से अनुपमा कुमारी का चयन किया गया है।

एबीवीपी का प्रांत स्तरीय अभ्यास वर्ग एमआरजेडी कॉलेज बेगूसराय में 21 ,22,23 सितंबर को संपन्न होना है । सत्यम कुमार महाबोधि कॉलेज,गोपाल कुमार किसान कॉलेज, निधि कुमारी नालंदा कॉलेज, सनी कुमार एसपी कॉलेज, हिलसा के सोनू कुमार कुटीयार नालंदाओपन विश्वविद्यालय,अनुपमा कुमारी राजगीर की छात्रा है। जिले में खुशी का माहौल एवं हर्ष का विषय है। इस अभ्यास वर्ग में जाकर प्रशिक्षण प्राप्त कर के अपने जिलों में आकर काम करना होता है। अभ्यास वर्ग में संगठनात्मक सामाजिक एवं देश हित की बातों को सिखाया जाता है। 21 सितंबर को 2 बजे अभ्यास वर्ग शुरुआत की जाएगी। सभी कार्यकर्ता हैं अपने जिले से बेगूसराय पहुंच चुके हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र संगठन के साथ-साथ सामाजिक एवं देश हित में काम करती है। विद्यार्थियों का किस तरह से व्यक्तित्व का विकास समाज का विकास एवं देश का विकास हो इन सारी बातों को विशेष रुप से सिखाया जाता है। सभी चयन कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.